Husband Wife Murder In Meerut

Husband Wife Murder In Meerut: मेरठ के शास्त्रीनगर में दिन निकलते ही दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया। यहां एक शिक्षिका और उनके पति की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। 

शिक्षिका और उसके पति की गला काटकर बेरहमी से हत्या

मेरठ के शिक्षिका और उसके पति की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार नौचंदी थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर में सोमवार देर रात अधेड़ उम्र के दंपती की हत्या कर दी गई। अध्यापिका ममता (50) और उनके पति प्रमोद (52) का गोल मंदिर के नजदीक निवास है। उनका बेटा व बेटी गुरुग्राम में जॉब करते हैं। सोमवार देर रात दंपती अपने घर की दूसरी मंजिल पर सोए हुए थे। वहीं प्रमोद के बुजुर्ग माता पिता नीचे सोए हुए थे।

पड़ोसी को फोन कर बताया कि उसके माता पिता फोन नहीं उठा रहे

मंगलवार को बेटे आर्यन ने माता पिता को कॉल लगाई, कई बार प्रयास करने पर भी जब कॉल नहीं पिक हुई तो आर्यन ने पड़ोसी को फोन कर बताया कि उसके माता पिता में से कोई भी फोन नहीं उठा रहे हैं। वह एक बार जाकर देख लें कहीं कोई परेशानी में तो नहीं हैं।

पड़ोस की महिला ने घर जाकर बुजुर्ग माता पिता से पूरी बात बताई

बेटे के कहने पर पड़ोस की महिला ने जब घर जाकर देखा तो नीचे बैठे बुजुर्ग माता पिता से पूरी बात बताई। इसके बाद वह दूसरी मंजिल पर बने कमरे में पहुंची तो कमरे का नजारा देख उसकी चीख निकल गई। कमरे में बेड पर दंपती मृत हालत में लहूलुहान पड़े थे। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक प्रमोद कर्णवाल दिल्ली में सरिये के फैक्टरी में काम करते थे, जबकि पत्नी ममता बीडीएस स्कूल में टीचर थीं। बेटा आर्यन और बेटी अनिष्का गुरुग्राम में जॉब करती है। 

Reviews

95 %

User Score

1 ratings
Rate This

Sharing

Leave your comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *