Thirty Five Lakh Cheated In Name Of Land

Thirty Five Lakh Cheated In Name Of Land: रोहतक पुलिस को दी शिकायत में खरावड़ निवासी बिजेंद्र मलिक ने कहा है कि खेड़ी साध निवास यश व मुस्कान भाइ बहन हैं।

इनकी जमीन खरीदने के संबंध में अक्तूबर 2022 में बातचीत हुई थी। इसके बाद यश व उसकी बहन मुस्कान से उपरोक्त जमीन को लेकर 74,75,000 रुपये ( 74 लाख 75 हजार रुपये) में सौदा तय हुआ था।

Thirty Five Lakh Cheated In Name Of Land

रोहतक में खेड़ी साधा इलाके में 747500 रुपये की चार कनाल जमीन के नाम पर 35 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। प्रॉपटी डीलर बिजेंद्र मलिक की शिकायत पर दो भाई बहनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में खरावड़ निवासी बिजेंद्र मलिक ने कहा है कि खेड़ी साध निवास यश व मुस्कान भाइ बहन हैं। इनकी जमीन खरीदने के संबंध में अक्तूबर 2022 में बातचीत हुई थी।

इसके बाद यश व उसकी बहन मुस्कान से उपरोक्त जमीन को लेकर 74,75,000 रुपये ( 74 लाख 75 हजार रुपये) में सौदा तय हुआ था। इस संबंध में हमारा 17 अक्तूबर 2022 को एक इकरारनामा हुआ था।

यश को इकरारनामे के तहत 15 लाख रुपये नकद दिए। उसके घर जाकर रुपये दिए थे।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

कुल अब तक 35 लाख रुपये नकद यश व मुसकान को दे दिए हैं। इसके बाद भी दोनों ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं कराई। अपने स्तर पर पड़ताल करने पर पता लगा कि दोनों भाई बहनों ने यह जमीन को अजायब निवासी सुमन को बेच दी।

इसकी रजिस्ट्री सुमन के नाम हुई है। कुलदीप नैन से भी मुलाकात हो चुकी है। उसे इस जमीन के इकरारनामा के बारे में पहले से जानकारी थी।

इस धोखाधड़ी मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Reviews

0 %

User Score

0 ratings
Rate This

Sharing

Leave your comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *